बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस के हत्थे चढ़े चार बदमाश, 2 फरार, लूट के लिए करते थे हाई स्पीड बाइक का इस्तेमाल,

मुजफ्फरपुर में पुलिस के हत्थे चढ़े चार बदमाश, 2 फरार, लूट के लिए करते थे हाई स्पीड बाइक का इस्तेमाल,

डेस्क...  मुजफ्फरपुर के बरूराज थाना क्षेत्र स्थित पकड़ी चौक के निकट पुलिस ने चार बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, इस कार्रवाई के दौरान दो बदमाश फरार होने में सफल हो गए। गिरफ्तार बदमाशों में दीपक पटेल, नंदलाल, मो. नुनू व गोलू है, जिनके पास से दो देसी पिस्तौल, चार कारतूस, दो बाइक व तीन मोबाइल बरामद हुआ है।   

बताया जाता है कि पकड़े गए बदमाश मोतीपुर, कथैया व देवरिया थाना में लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इसकी जानकारी एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने दी। मौके पर बरूराज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भी मौजूद थे। 

वारदातों को अंजाम देने हाईस्पीड बाइक का करता इस्तेमाल

एएसपी ने बताया कि इन चारों बदमाशों के खिलाफ पुलिस में कोई शिकायत नहीं थी। ये अपराध कर बच रहे थे। पकड़ में आने के बाद जब पूछताछ की गई तो इन चारों ने मोतीपुर, कथैया व देवरिया थाना क्षेत्र में लूट व चोरी की घटना में संलिप्तता स्वीकारी। इन युवकों ने अपना गिरोह बना लिया था। हाईस्पीड बाइक से अपराध की घटना को अंजाम देते थे। इनके पास से दो हाईस्पीड बाइक भी बरामद की गई है। किसी अन्य गिरोह से संबंध होने की जांच की जा रही है। सभी बदमाशों के मोबाइल का कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहा है। इस आधार पर इन चारों के संपर्क में आए संदिग्ध मोबाइल नंबरों की जांच की जाएगी। इससे अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हो सकेगी। 


Suggested News