बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस की गुंडई का वीडियो वायरल, सिटी एसपी ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

मुजफ्फरपुर में पुलिस की गुंडई का वीडियो वायरल, सिटी एसपी ने कहा जांच के बाद होगी कार्रवाई

MUZAFFARPUR : अगर आम जनता की रक्षा को करने वाला ही भक्षक बन जाये तो आम जनता कंहा जाए. इसी कड़ी में आये दिन पुलिस वालो के नए-नए कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो मुज़फ़्फ़रपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना की पुलिस का है. जिसकी स्कॉर्पियो से आए हुए पुलिस के लोग की गुंडई भी साफ साफ दिख रही है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस वाले दो लोगो को रोककर उसके साथ गलत व्यवहार करते है. एक पुलिस वाले ने तो युवक को पीटने के लिए अपना बेल्ट तक उतार लिया. अब जब पुलिस वाले ही इस तरह का व्यवहार करने लगे तो जरा सोचिए आम जनता किसके भरोसे रात को सड़को पर निकलेगी. अब बड़ा सवाल यह है की यह पुलिस की कार्रवाई है या पुलिस वालों की गुंडागर्दी. हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

इस पूरे ही मामले में सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है. लेकिन वीडियो में कोंन पुलिसकर्मी है ये स्पष्ठ नही दिख रहा है. वीडियो की पहचान की जा रही है. पहचान होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Suggested News