बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल छीनकर भाग रहे चोर की लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

मोबाइल छीनकर भाग रहे चोर की लोगों ने की जमकर पिटाई, पुलिस के किया हवाले

MUZAFFARPUR : जिले में अलग अलग थाना क्षेत्रों में छिनतई सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक पर सामने आया है. जहाँ मोबाइल का छिनतई कर रहे बदमाश को रंगे हाथ पकड़ कर स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. पिटाई होता देख रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने भी हाथ साफ की और जमकर पीटा. इस दौरान मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची नगर थाना के पुलिस टीम ने चोर को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर और स्थानीय लोगो से पूछताछ कर चोर को हिरासत में लेकर थाने ले गयी. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा कि सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कच्ची पक्की के रहने वाले रौशन कुमार साइकिल से फोन पर बात करते हुए सिकन्दरपुर जा रहे थे. इसी क्रम में नगर थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक के समीप रेड कलर का ग्लैमर बाइक से पीछा कर एक युवक मोबाइल छीनकर भागने लगा. जिसके बाद युवक ने पीछा कर पकड़ लिया और फिर शोर मचाया. शोर की आवाज सुन स्थानीय लोग इकट्ठा हुए.

लोगों ने पहले चोर की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के संबंध में रौशन ने बताया कि वह अपने घर से सिकन्दरपुर जा रहा था. इसी क्रम में बाइक सवार द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Suggested News