बच्चों की मौत पर नेताओं के बेशर्म बयान, बीजेपी सांसद ने 4G तो जेडीयू ने गर्मी को बताया जिम्मेदार

बच्चों की मौत पर नेताओं के बेशर्म बयान, बीजेपी सांसद ने 4G तो जेडीयू ने गर्मी को बताया जिम्मेदार

बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार कहे जाने वाले अक्यूट इन्सेफलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) के चलते हो रही मौतों से पूरे देश गम में है। अब तक 108 बच्चों की मौत हो चुकी है। चमकी बुखार से हो रही मौतों पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद अजय निषाद का बेतुका बयान आया है। मुजफ्फरपुर से बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा कि चमकी बुखार के लिए 4जी जिम्मेदार है। गांव, गर्मी, गरीबी और गंदगी को बीजेपी सांसद ने 4जी बताया और कहा कि अनुसूचित जाति के लोगों की इस बीमारी से ताल्लुक हैं। उनका रहन-सहन नीचे है। 


बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा कि अभी तक बीमारी अज्ञात है। हर कोई अपनी राय दे रहा है। मेरा मानना है कि हमें 4जी पर ज्यादा काम करने की जरूरत है। पहले जी से गांव, दूसरे जी से गर्मी, तीसरे जी से गरीबी और चौथे जी से गंदगी। कहीं न कहीं इससे इस बीमारी का ताल्लुक है। जो भी इलाज के लिए मरीज आते हैं, वह गरीब तबके से होते हैं। ज्यादार अनुसूचित जाति के होते हैं। उनका रहन-सहन का स्तर बहुत नीचे है। उसको भी ऊपर उठाने की जरूरत है।

वहीं जेडीयू सांसद दिनेश चंद्र यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि कई सालों से जब भी गर्मी का मौसम आता है, बच्चे बीमार पड़ जाते हैं और मौतों की संख्या बड़ी हो जाती है। बारिश शुरू होते ही यह बंद हो जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News