बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ लूट का सामान किया बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे चार बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ लूट का सामान किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां साहेबगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार शातिर अपराधकर्मियों को हथियार कारतूस और लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधकर्मी के पास से पुलिस ने हथियार गोली के साथ ही लूटे गए लैपटॉप और छीने गया बाइक भी बरामद किया  है। वही गिरफ्तार अपराधकर्मियों के निशानदेही पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आपकों बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है। 

आपकों बताते चलें कि मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के खोरीपाकर मलंग स्थान के पास कुछ अपराधकर्मी एकत्रित हुए है। जो किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में है। सूचना प्राप्त होते ही एसएसपी के निर्देश पर त्वरित कार्यवाई करते हुए एक टीम को गठित किया गया। जिसके बाद गठित टीम के द्वारा उक्त स्थल पर छापेमारी की गई। जहाँ से पुलिस ने चार अपराधकर्मियो को गिरफ्तार किया। वही गिरफ्तार अपराधियों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से दो देशी कट्टा, पांच कारतूस, तीन बाइक, एक लैपटॉप और दो मोबाइल जब्त किया गया है। 

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बैरिया निवासी दिनेश सहनी के पुत्र संदीप कुमार, गौड़ा निवासी राजेंद्र सहनी का पुत्र सोनू सहनी, नीरपुर निवासी हरेंद्र सहनी का पुत्र जयप्रकाश सहनी और सुजौला निवासी अवध पासवान के पुत्र लवकुश पासवान के रूप में हुई है। गिरफ्तार सभी अपराधकर्मी जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले है। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधकर्मियों के पास से साहेबगंज थाना के कांड संख्या 584/23 में लूटी गई लैपटॉप को भी बरामद किया गया है। वही देवरिया थाना के कांड संख्या 3/24 और 10/24 में लूटी गई बाइक भी अपराधकर्मी के पास से बरामद की गई है। वही एसएसपी ने बताया कि अपराधियों का पहले से भी अपराधिक इतिहास रहा है। उनके गिरोह के अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

वही पूरे मामले पर प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर साहेबगंज थाना क्षेत्र से चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से हथियार और गोली बरामद की गई है। साथ ही लूटी गई लैपटॉप और बाइक भी बरामद की गई है। उनके निशानदेही पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार अपराधियों का पहले से अपराधिक इतिहास भी रहा है।

Suggested News