मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शातिर अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, दो शातिर अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR :  जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास हथियार और चरस बरामद किया है। 

इस बात की जानकारी देते एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर ओवरब्रिज के समीप दो अपराधकर्मी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। उक्त सूचना के आधार पर फौरन कांटी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर कुंदन कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। 

उक्त टीम ने द्वारा छापेमारी की गई। मौके पर पुलिस को देखते ही अपराधी फरार होने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक लोडेड देशी पिस्टल और करीब आठ सौ ग्राम चरस जप्त किया। 

एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पकड़े गए दोनो अपराधियों की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। पकड़े गए दोनो अपराधकर्मी मो.कमरुद्दीन मियां उर्फ मकरा जो कांटी क्षेत्र मुज़फ़्फ़रपुर का रहने वाला है वही दूसरा रामनाथ सहनी जो पूर्वी चंपारण ज़िले का है रहने वाला। दोनो के खिलाफ कांटी थाना में आधा दर्जन से अधिक मामले है दर्ज। बाकी कई जिलों से दोनों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News