बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों के विदेशी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों के विदेशी शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सदर थाना की पुलिस ने शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है. वहीँ पुलिस ने एक ट्रक शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की शनिवार की अहले सुबह ज़िले के सदर थाना पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. 

इसी दौरान एक ट्रक को शक के आधार पर रोका गया.ट्र क के चालक से पूछने पर उसने बताया कि ट्रक में नमकीन लोड है. जिसे मुजफ्फरपुर पहुँचाना है. सदर थाना पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो पुलिस के होश उड़ गए. ट्रक में नमकीन के आड़ में भारी मात्रा में शराब रखा हुआ था. जिसे सदर थाना के सब इंस्पेक्टर रघुबीर सिंह ने जब्त कर लिया. साथ ही ट्रक के चालक साकिर व खलासी पप्पी को भी  गिरफ्तार कर लिया. दोनो उत्तराखंड के कतिमा के रहने वाले है.

बता दें कि कुछ दिन पूर्व सब इंस्पेक्टर रघुबीर सिंह ने दो ट्रक विदेशी शराब भी जब्त किया था. सदर थाना पुलिस के द्वारा लगातार शराब बरामद करने से शराब कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

सब इंस्पेक्टर रघुबीर सिंह ने बताया कि वाहन चेकिंग चल रहा था. तभी शक के आधार पर ट्रक को रोका गया. तलाशी लेने पर ट्रक में भारी  मात्रा में विदेशी शराब रखा पाया गया. त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया गया है. साथ ही दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा की आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News