बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपहरण मामले के महज 3 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अपहरण मामले के महज 3 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहां अपहरण के महज 3 घंटे के अंदर ही मुजफ्फरपुर पुलिस ने अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर पूरे मामले का सफलतापूर्वक उद्भेदन कर दिया है। वहीं तीन आरोपी को भी विशेष टीम ने धर दबोचा है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के आशापट्टी गांव का है। जहां की शनिवार को एक स्कार्पियो सवार अपराधियों ने साहेबगंज थाना क्षेत्र के आशापट्टी गांव निवासी सुबोध राम के पुत्र नंदू राम का अपह्रण कर लिया गया था और अपहरण के महज एक घंटे के अंदर ही अपहरण कर्ताओं ने अपहृत युवक के पिता से बतौर फिरौती पांच लाख रुपए की मांग की गई थी।

जिसके बाद मामले को लेकर अपहृत युवक के पिता सुबोध राम ने पूरे मामले की लिखित शिकायत साहेबगंज थाना में किया था। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन और डीआईयू के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसके बाद विशेष टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए तकनीकी सूचना और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विशेष टीम ने अपहृण के महज तीन घंटे के अंदर ही  मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में छापेमारी करते हुए अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर लिया। साथ ही तीन अपहरणकर्ता और अपहरण में प्रयोग किए गए स्कॉर्पियो को भी विशेष टीम ने जब्त किया है।

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने प्रेस वार्ता कर बताया कि शनिवार को साहेबगंज थाना क्षेत्र के आशापट्टी गांव से एक स्कार्पियो सवार अपराध कर्मियों द्वारा साहेबगंज थाना क्षेत्र के आशापट्टी गांव निवासी सुबोध राम के पुत्र नंदू राम का अपह्रण कर लिया गया था और अपहरण के महज एक घंटे के अंदर ही अपहरण कर्ताओं ने अपहृत युवक के पिता से बतौर फिरौती पांच लाख रुपए की मांग की गई थी। जिसके बाद मामले को लेकर अपहृत युवक का पिता सुबोध राम ने पूरे मामले की लिखित शिकायत साहेबगंज थाना में किया था। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन और डीआईयू के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसके बाद विशेष टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए तकनीकी सूचना और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विशेष टीम ने अपहृण के महज तीन घंटे के अंदर ही मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में छापेमारी करते हुए अपहृत युवक को बरामद कर लिया गया है। साथ ही तीन अपहरण कर्ता और अपहरण में प्रयोग किए गए स्कॉर्पियो को भी टीम ने जब्त किया है। वहीं गिरफ्तार आरोपी की पहचान शिवहर जिला के भोला कुमार मुजफ्फरपुर जिले के आदर्श कुमार और पूर्वी चंपारण के संत कुमार सिंह उर्फ राजा के रुप में हुई है। वहीं गिरफ्तार सभी आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

Suggested News