मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार के साथ चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। संध्या गश्ती के दौरान वाहन जांच के क्रम में अहियापुर थाने की पुलिस टीम ने झपहा ओवरब्रिज के नीचे से 4 अपराध कर्मी को पकड़ लिया। जिसके पास से तलाशी के क्रम में 2 देशी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस, 1 किलो 625 ग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने कहा कि नगर पुलिस उपाधीक्षक रामनरेश पासवान के नेतृत्व में अहियापुर थाने की पुलिस टीम के द्वारा कारवाई किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में अनिकेत कुमार जो मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के शेरपुर ढ़ाब निवासी हैं, छोटू कुमार जो सीतामढ़ी जिले के महिंदवाड़ा थाना क्षेत्र के वासुदेव बिशनपुर गांव निवासी है, प्रभात कुमार जो मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित शिवराहां चतुर्भुज निवासी है और रामसनेही चौधरी जो मुजफ्फरपुर अहियापुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव निवासी हैं।

एसएसपी ने कहा की अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस कड़ी में कई बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि पुलिस अन्य कई बदमाशों की तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। 



Find Us on Facebook

Trending News