बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली कामयाबी, अलग अलग जगहों से 10 को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली कामयाबी, अलग अलग जगहों से 10 को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले में लगातार अपराधियों के खिलाफ जारी पुलिस की मुहिम में फिर से एक बार बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कुल दस अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए अपराधियों में खासकर बैंक लूट मामले का अंतरजिला लूटेरा गिरोह भी शामिल है. 

पुलिस ने जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में बैंक लूट की योजना बनाते तीन अपराधियों को धर दबोचा. पकड़े गये अपराधियों में किशुचंद्र पासवान, सुरेन्द्र कुमार और अरुण कुमार है, जो पूर्वी चंपारण जिले के  पिपरा थाना क्षेत्र के रहने वाले है. इन तीनो के पास से पुलिस ने दो लोडेड हथियार और तीन मोबाइल बरामद किया है. 

एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि तीनों अपराधियों में एक भोजपुरी सिनेमा का गायक है जो लूटपाट कर अपने एलबम के लिए पैसा इक्कठा करता था. वही दूसरी कामयाबी जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में हाथ लगी. जिसमे कुख्यात अपराधी धर्मेंद्र कुमार उर्फ मोरब्बा, जिसने जिले के विभिन्न क्षेत्रों में आधा दर्जन से अधिक जघन्य कांड को अंजाम देकर फरार था. वह शामिल है. तीसरी सबसे अहम कामयाबी जिले के नगर थाना क्षेत्र के कोर्ट गेट से मिली. जिसमे एक केस की गवाही देने पहुंचे एक भाई को अपना भाई ही सुपारी किलरो की मदद से हत्या कराने वाला था कि समय रहते पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पाँच अपराधियों को धर दबोचा. 

पकड़े गए अपराधियों में सोनू उर्फ जाबिद, रौशन कुमार, मो.नजीरुद्दीन, मो.कैसर और मो.सोहेब है. इन सभी के पास से दो लोडेड पिस्टल और दो बाइक बरामद हुआ है. पकड़े गए अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास है. एसएसपी ने बताया कि इन सभी से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली थी कि भाई ने ही अपने भाई की कोर्ट में गवाही के दौरान ही हत्या की साजिश रची थी. इसके लिए अपराधियों को हथियार भी उपलब्ध करवाया था. पकड़े गए सभी अपराधियों को रिमांड पर लेकर भी पुलिस की टीम पूछताछ करेगी. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News