बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर आरपीएफ ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल, कुछ ही घंटे के अंदर लाखों रुपए की ज्वेलरी बरामद कर रेलयात्री को किया वापस

मुजफ्फरपुर आरपीएफ ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल, कुछ ही घंटे के अंदर लाखों रुपए की ज्वेलरी बरामद कर रेलयात्री को किया वापस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर आरपीएफ की पुलिस ने एक बार फिर रेल यात्री और आम लोगों का दिल अपने कार्य शैली को लेकर जीत लिया है। जवानों ने एक रेल यात्री के लाखो रुपए मूल्य के ज्वेलरी को महज कुछ ही घंटे में बरामद कर रेल यात्री को लौटाया तो लोगों ने कहा धन्यवाद रेल पुलिस।

हाजीपुर आ रहा था रेल यात्री

मामले को लेकर छपरा के रिवलगंज निवासी मोहम्मद कलाम ने बताया कि वह आज अपने परिवार के साथ छपरा स्टेशन से सद्भावना एक्सप्रेस में हाजीपुर आने के लिए चढ़े थे। हाजीपुर आकर वह पूरे परिवार के साथ स्टेशन पर उतर गए। लेकिन उनके पत्नी का पर्स ट्रेन में ही रह गया। जिसमें लाखों रुपए के ज्वेलरी थे। वही जब तक इस मामले का पता चल पाता। तब तक ट्रेन हाजीपुर स्टेशन से खुल चुकी थी। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना 139 पर मेरे द्वारा दिया गया। साथ ही हाजीपुर के स्टेशन अधीक्षक को भी मैंने पूरे मामले से अवगत कराया।

सूचना मिलते ही हरकत में आई आरपीएफ

वहीं पूरे मामले की सूचना मिलते ही मुजफ्फरपुर के आरपीएफ की टीम हरकत में आ गई और सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन का आने का इंतजार किया गया। सद्भावना एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही मुजफ्फरपुर जंक्शन पर आकर रुकी। आरपीएफ की टीम ने ट्रेन में पर्स की तलाशी शुरू कर दी। लेकिन गनीमत यह रही की पीड़ित परिवार का पर्स उसी जगह रखा हुआ था। जहां पर पर्स रेल यात्री छोड़कर हाजीपुर स्टेशन पर उतर गए थे।

रेल पुलिस को धन्यवाद

पर्स बरामद किए जानें के बाद आरपीएफ प्रभारी ने फोन कर पीड़ित रेल यात्री को पर्स मिलने की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित रेल यात्री मुजफ्फरपुर आरपीएफ थाने पर पहुंच अपना पर्स प्राप्त किया। पर्स प्राप्त होने के बाद रेल यात्री ने आरपीएफ को धन्यवाद दिया। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News