बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मतदाता सूची में नाम जोड़ने और मानव श्रृंखला को सफल को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, SDO ने बैठक में दिए कई निर्देश

मुजफ्फरपुर में मतदाता सूची में नाम जोड़ने और मानव श्रृंखला को सफल को लेकर प्रशासन ने कसी कमर, SDO ने बैठक में दिए कई निर्देश

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में नये मतदाताओं का नाम मतदाता सूची में जोड़ने और 19 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है। इसको लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में ज़िले के पारू विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को एसडीओ वेस्ट डॉ. अनिल कुमार दास ने क्षेत्र के सभी BLO के साथ बैठक किया।

 बैठक के दौरान एसडीओ ने सभी बीएलओ को अपने अपने कार्य स्थल पर रहते हुए नए वोटरों का नाम युद्ध स्तर पर जोड़ने का आदेश दिया। इसके साथ जल जीवन हरियाली को लेकर बनने वाली मानव श्रृंखला को लेकर लोगों को जागरुक करने का निर्देश दिया गया।

अनिल कुमार दास ने कहा कि जल जीवन हरियाली आम जनता का मामला है इसलिए जरुरी है कि लोग मानव श्रृंखला में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर जिला इस बार मानव श्रृंखला में नया कीर्तिमान स्थापित करेगा।

एसडीओ ने कहा कि ये अभियान आगे भी चलता रहेगा। जल जीवन हरियाली को लेकर लोगों को जागरुक किया जाता रहेगा। उन्होंने सभी लोगों से मानव श्रृंखला में भाग लेने की अपील की।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News