बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा तंज कहा सीएम को मुजफ्फरपुर रेपकांड और हत्या पर शर्म थोड़े न आएगी

तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा तंज कहा सीएम को मुजफ्फरपुर रेपकांड और हत्या पर शर्म थोड़े न आएगी

पटना- नेता प्रतिपक्ष ने सोमवार की सुबह सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर कांड पर सीएम नीतीश कुमार को फिर से घेरने की कोशिश की है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट मुजफ्फरपुर कांड को लेकर सीएम नीतीश कुमार की नैतिकता पर सवाल उठाया  है.

<

 11 करोड़ बिहारवासियों के जनादेश का चीरहरण करने वाले नीतीश जी को केवल 40 लड़कियों के संस्थागत जनबलात्कार के बाद उनकी हत्या पर शर्म थोड़े ना आयेगी? 3 महीने बाद तथाकथित शर्मसार हुए तो वह भी शर्माते-शर्माते। नैतिक कुमार जी, कहाँ है नैतिकता? अंतरात्मा बाबू, कहां है मानवीय संवेदना?

तेजस्वी यादव ने आज ही एक और ट्वीट कर मुजफ्फरपुर कांड पर सीएम नीतीश पर सीधा और बड़ा आरोप भी लगाया है. तेजस्वी ने एक ट्वीट को कोट करते हुए लिखा है कि परिणाम इसलिए नहीं दिख रहे क्योंकि नीतीश कुमार की किचन कैबिनेट के सदस्य इस महापाप में संलिप्त हैं. मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड के मुख्य आरोपी के घर मुख्यमंत्री नीतीश जी का आना-जाना था। नीतीश जी ने IPRD मंत्री की हैसियत से उसके अख़बारों को बिना जांच के करोड़ों रुपए के विज्ञापन दिए. आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर कांड को लेकर तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावार हैं. इससे पहले तेजस्वी ने बिहार सरकार में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा पर मुजफ्फरपुर कांड में शामिल होने का आरोप लगाता हुए इस्तीफे की मांग की थी. जिसके बाद मंत्री सुरेश शर्मा ने मुजफ्फरपुर में तेजस्वी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था. 29 अगस्त को इस मुकदमे की सुनवाई होनी है. लेकिन तेजस्वी ने कहा था कि वो मुकदमे की धमकी से डरने वाले नहीं हैं. 

Suggested News