तेजस्वी का तंज, नीतीश जी कहते हैं पॉजिटिव दिखाइए तो संजय सिंह ने कहा कानून सब देख रहा है

तेजस्वी का तंज, नीतीश जी कहते हैं पॉजिटिव दिखाइए तो संजय सिंह ने कहा कानून सब देख रहा है

न्यूज4नेशन डेस्क- मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों तरफ से ताबड़तोड़ जुबानी हमला हो रहा है. सोमवार की सुबह नेता प्रतिपक्ष ने फिर से मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड पर सीएम नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की. 

तेजस्वी यादव ने सुबह ट्वीट कर कह कि सालों से इनकी नाक के नीचे बालिका गृहों मे मासूम बच्चियों से बलात्कार किया जा रहा है. लेकिन नीतीश जी मीडिया को कहते है पॉज़िटिव दिखाइए. 40 निर्भया के साथ संस्थागत बलात्कार हुआ. कहते है पॉज़िटिव दिखाइए.तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए आगे लिखा है कि ‘स्पष्ट तौर पर इनके ख़ासमख़ास नेता और अधिकारी संलिप्त है लेकिन पॉज़िटिव दिखाइए’.  दरअसल रविवार को सीएम नीतीश कुमार ने एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया के सामने कहा था कि एकाध घटना निगेटिव बिहार में हो गई है जिसे मीडिया दिखा रहा है, बहुत काम पॉजिटिव भी हो रहा है मीडिया को उसे भी दिखाना चाहिए. सीएम नीतीश कुमार के इस बयान के बाद तेजस्वी ने सीएम पर तंज कसा है. 

<

हालांकि तेजस्वी के ट्वीट के जरिए सीएम पर जुबानी हमले पर जेडीयू प्रवक्ता संजय ने भी पलटवार तुरंत किया किया. संजय सिंह ने कहा कि ‘आपका हश्र भी आपके पिता के जैसा ही होगा। वेटनरी क्वार्टर से महल तक की उपलब्धि क़ानून देख रहा। 15 साल तक थैली लेने वाले को जनता जानती है।‘ आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृहरेपकांड पर विपक्ष सत्ता पक्ष पर लगातार हमलावार है. दिल्ली में तेजस्वी के नेतृत्व में धरने के पहले सीएम नीतीश कुमार ने काफी दिनों बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस घटना को शर्मनाक बताया था. साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को एक कार्यक्रम में स्पष्ट तौर पर कहा था कि इस मामले में सख्ता कार्रवाई होगी करने वाले और बचाने वाले दोनों अंदर जाएंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News