बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालिका गृह रेपकांड मामला : महिलाएं नाबालिग बच्चियों को बताती थी कि कैसे करना है सेक्स

बालिका गृह रेपकांड मामला : महिलाएं नाबालिग बच्चियों को बताती थी कि कैसे करना है सेक्स

मुजफ्फरपुर- बालिका गृह रेपकांड मामले में ब्रजेश ठाकुर की हमराज मधु कुमारी उर्फ सजिस्ता प्रवीण के सरेंडर के बाद उस कोठरी के कई राज सामने आने आने की उम्मीद सीबीआई को है. सीबीआई के अधिकारी मधु की गिरफ्तारी को इस केस के लिए अहम कड़ी मान रहे हैं.

मधु से सीबीआई की पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली है. मधु ने पूछताछ के बाद सीबीआई ने डॉक्टर अश्विनी को अरेस्ट कर लिया है. डॉक्टर अश्विनी पर बालिका गृह की लड़कियों को नियमित तौर पर नशीले इंजेक्शन लगाने का आरोप है.

सरेंडर के फौरन बाद उसे पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेन्सेज) एक्ट के तहत कोर्ट में पेश किया गया। उसके बाद, सीबीआई ने उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर ले लिया. मधु से पूछताछ में जो खुलासा हुआ है वो बहुत चौकाने वाला है. खबर के मुताबिक बालिका गृह के बच्चियों को महिलाएं सेक्स की ट्रेनिंग देती थी. वहां महिलाएं नाबालिग बच्चियों को सेक्स करना सिखाती थी.सूत्रों की माने तो उस कोठरी में नाबालिग बच्चियों को सेक्स करने की ट्रेनिंग दी जाती थी. लेकिन मधु ने गिरफ्तारी से पहले मीडिया से कहा था कि उसे इस केस में फंसाया गया है.मधु ने यहां तक कहा कि इस केस के एफआईआर में उसका नाम तक नहीं हैं.

Suggested News