मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने स्कूल में शिक्षिका और छात्राओं को बनाया बंधक, फिर एक छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर

मुजफ्फरपुर: बदमाशों ने स्कूल में शिक्षिका और छात्राओं को बनाया बंधक, फिर एक छात्रा की मांग में भर दिया सिंदूर

मुजफ्फरपुर. जमीनी विवाद को लेकर 5 बदमाशों ने स्कूल में सारेआम एक छात्रा की मांग में सिंदूर भर दिया. मामला मोतीपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक हाई स्कूल में 5 युवक तलवार और चाकू लहराते हुए आए और फिर, तलवार लहराते हुए नौंवी कक्षा में घुस गए. वहां मौजूद शिक्षिका और छात्राओं को तलवार और चाकू की नोक पर बंधक बना लिया. फिर एक छात्रा का मांग भर दिया. इसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गया.

तलवार देखते ही स्कूल के बच्चे भी मौके से भाग गए. इस दौरान स्कूल में अफरातफरी की स्थिति बनी रही. वहीं घटना की सूचना पर छात्रा के परिजन मौके पर पहुंचे. साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को भी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घनटास्थल का जायजा लिया और  मौजूद शिक्षिका और बच्चों से घटना के संबंध में जानकारी ली.

 छात्रा के परिजनों ने थाने में आवेदन सौंपा है. रिपोर्ट के अनुसार 5 बदमाशों पर मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है छात्रा के पिता और आरोपित पक्ष के बीच जमीन का विवाद चल रहा है. इसको लेकर आरोपी ने छात्रा को निशाना बनाया है. छात्रा के परिजनों के अनुसार जमीनी विवाद को लेकर आरोपी कई बार धमकी दे चुका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News