बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मेरे पति आईएएस नहीं है, शिवहर में कार्यकर्ताओं के बीच राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल का कबूलनामा, भाजपा को सता रहा अपनी नींव हिलने का डर

मेरे पति आईएएस नहीं है, शिवहर में कार्यकर्ताओं के बीच राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल का कबूलनामा, भाजपा को सता रहा अपनी नींव हिलने का डर

SHEOHAR : शिवहर राजद उम्मीदवार रितु जायसवाल के पति IAS नहीं है इसकी जानकारी आज कार्यकर्ता मीटिंग के दौरान पत्रकारों के सवाल के जवाब में आज खुद शिवहर से राजद प्रत्याशी रितु जयसवाल ने कही है. राजद प्रत्याशी ने बताया कि यूपीएससी कंप्लीट करने के बाद ही आईएएस आईआरएस का होता है. पत्रकारों ने सवाल किया कि विपक्ष लगातार कह रहा है कि राजद प्रत्याशी के पति और राजद प्रत्याशी द्वारा लगातार कहा जा रहा है कि उनके पति आईएएस नहीं. इस पर गोल-गोल जवाब देते हुए उन्होंने विपक्ष पर ही हमला बोल दिया ऐसे में सवाल उठता है कि राजद प्रत्याशी द्वारा बार-बार अपने पति को आईएएस बता कर वोट माँगा जा रहा हैं. जबकि विपक्ष का कहना है कि राजद प्रत्याशी के पति आईएएस नहीं हैं आईआरएस है. राजद प्रत्याशी ने कहा कि विपक्ष को कलम की भाषा जानकारी नहीं है उन्हें तलवार की भाषा जानते हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पति क्लर्क नहीं है। 

उन्होंने नाम ना लेते हुए चेतन आनंद पर हमला बोलते हुए कहा कि उनसे पूछिए आप लोग कि वह किस दल के विधायक हैं। इससे पूर्व  शिवहर शहर के एक स्थानीय होटल में महागठबंधन के नेताओं की एक बैठक आहूत की गई, जिसकी अध्यक्षता राजद जिला अध्यक्ष उपेंद्र पासवान ने किया तो मंच का संचालन बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रेम शंकर पटेल ने की.इस दौरान राजद उम्मीदवार रितु जयसवाल के आगमन पर महागठबंधन के नेताओं के द्वारा फूल माला पहनाकर स्वागत किया , एक-एक सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने अपना परिचय देते हुए रितु जयसवाल को  तन मन से समर्थन देने की बात कही है.

 बैठक में आईएनडीआईए गठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी रितु जायसवाल ने कहा है कि सूबे में तेजस्वी की लहर है। सच्चाई सबको पता चल चुका है। भाजपा को डर है कि मेरी नींव हिल न जाए। बल्कि वास्तविकता यह है कि भाजपा की नींव हिल चुकी है। केंद्र में हमारी सरकार बनेगी। महागठबंधन के बैठक में बेलसंड विधायक संजय कुमार गुप्ता,राजद जिला अध्यक्ष उपेंद्र पासवान, कॉन्ग्रेस जिला अध्यक्ष नूरी बेगम एवं कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद असद, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव कामरेड शत्रुघ्न सहनी, वीआईपी के जिला अध्यक्ष पिंकू साहनी, कांग्रेस कोषाध्यक्ष सद्दाम हुसैन, कांग्रेस के उपाध्यक्ष अफरोज आलम ,भोला साह पूर्व प्रमुख, तरियानी वृंदावन पंचायत से मुन्ना यादव, सुगीया कटसरी पंचायत के मुखिया आफताब आलम, बसंत पट्टी के सामाजिक कार्यकर्ता अमलेश सहनी, आईएनडीआईए गठबंधन के सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट - मनोज कुमार

Suggested News