बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस फेमस मलयालम एक्ट्रेस की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत, एक दिन पहले किया था बर्थडे सेलिब्रेट, आज बाथरुम में मिली लाश

इस फेमस मलयालम एक्ट्रेस की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत, एक दिन पहले किया था बर्थडे सेलिब्रेट, आज बाथरुम में मिली लाश

DESK : खबर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। जहां मॉडल और फेमस एक्ट्रेस सहाना की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है। सहाना की लाश उनके घर की बाथरूम में मिली। बताया गया कि एक्ट्रेस ने अपनी मौत से एक दिन पहले ही अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया था। ऐसे में अभिनेत्री की मौत की खबर से पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सहाना की मौत के मामले पति पर हत्या का आरोप लगा है। फिलहाल, पुलिस ने एक्ट्रेस की मौत के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

मेरी बेटी आत्महत्या नहीं करेगी: सहाना की मां
 सहाना की मां ने मीडिया से कहा, मेरी बेटी सहाना कभी आत्महत्या नहीं करेगी। उसकी हत्या हुई है। वह हमेशा मुझसे शिकायत करती थी कि उसका पति सज्जाद उसे पीटता है और उसे ठीक से खाने के लिए भी नहीं देता। वह शराब पीकर उसे प्रताड़ित करता था। सज्जाद के साथ उसकी बहन और उसके माता-पिता भी उसको प्रताड़ित करते थे। मैंने उसको कहा भी था कि तुम उससे अलग हो जाओ और अकेले रहो। उसकी हत्या हुई है। पुलिस को इस मामले में जांच करनी चाहिए और मेरी बेटी को इंसाफ देना चाहिए।

कोजिकोड में किराए पर रहता है परिवार, पति है बेरोजगार


 मामले में बताया गया कि एक्ट्रेस का पति सज्जाद पहले कतर में काम करता था लेकिन फिलहाल वह बेरोजगार है। वह अभी सहाना के साथ कोजिकोड में किराए के मकान में रहता था। हाल ही में सहाना ने एक फिल्म में काम किया। कहा जाता है कि सहाना को फिल्म में एक्टिंग के लिए मिले पैसों को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था।

नहीं दिया कोई जवाब
 सहाना के मकान मालिक ने बताया, मैंने मदद के लिए सज्जाद की आवाज सुनी और मैं घर की ओर भागा। घर में घुसते ही मैंने उसकी पत्नी को गोद में लेटा हुआ देखा। जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि वह जवाब नहीं दे रही थी। मैंने उसे अस्पताल जाने के लिए कहा। फिर हमने पुलिस को फोन किया और वो पांच मिनट में पहुंच गए।


डेढ़ साल पहले की थी शादी
 सहाना कोजिकोड में रहती थी। सहाना और सज्जाद की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। कुछ वक्त पहले सहाना ने घरेलू हिंसा को लेकर शिकायत दर्ज कराना चहाती थी लेकिन सज्जाद के दोस्तों के मनाने पर उसने शिकायत नहीं दर्ज कराई।


Suggested News