बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में प्रेमी के परिजनों ने मोहब्बत की लगाई बोली, प्रेमिका के परिजनों से कहा-15 लाख लो, युवती की दूसरी जगह कर दो शादी...

मुजफ्फरपुर में प्रेमी के परिजनों ने मोहब्बत की लगाई बोली, प्रेमिका के परिजनों से कहा-15 लाख लो, युवती की दूसरी जगह कर दो शादी...

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर मोहब्बत की कीमत लगा दी गयी है। दरअसल प्यार में शादी से पहले गर्भवती हुई लडकी की कीमत युवक के परीजन ने 15 लाख लगा दिया है। युवक के परिजन ने युवती के परिजन को कहा कि 15 लाख लो और अपनी लडकी का एबॉर्शन करवा कर कही और शादी कर दो। जिसके बाद युवती के परिजन के द्वारा पुरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बुआ के घर आई थी युवती

पुरे मामले में दिए गए प्राथमिकी में पीड़ित परिवार ने बताया कि युवती जिले के एक गांव में अपने फुआ के घर आई थी। क्यूंकि युवती के फूआ के लड़के की तबियत खराब थी। जिसको दिखाने के लिए बाहर जाना था और घर में रहने वाला कोई नहीं था। जिस कारण युवती के फूआ के द्वारा घर पर रहने के लिए युवती को घर बुलाया गया था। 

बेटे का ईलाज कराने बाहर चली गई थी बुआ

वही परिजनों द्वारा बताया गया कि जब युवती अपने फुआ के घर पहुंच गई तो फिर युवती के फुआ और फूफा अपने छोटे बेटे को लेकर इलाज के लिए बाबा बागेश्वर धाम चले गए। इस बीच युवती तकरीबन एक हफ्ते घर में अकेली रही। इसी दौरान युवती का युवक से नजदीकी बढ़ गई और दोनो में प्यार हो गया। 

युवक ने शादी का झांसा देकर बनाया यौन संबंध

वही मामले में फोन पर बातचीत के दौरान पीड़ित पक्ष ने बताया कि युवती के घर में अकेले होने का फायदा उठाकर घर के सामने ही रहने वाला अमन कुमार नामक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण करने लगा। 

फूआ को दोनो पर हुआ संदेह

वही अपने बेटे का ईलाज कराने के एक हफ्ते बाद जब युवती के फुआ और फूफा वापस अपने घर आए तो इन लोगो को दोनो पर संदेह हुआ। जिसके बाद युवती को वापस उसके घर भेज दिया गया। 

दूरी बढ़ने के बाद भी दोनो की होती थीं बात

वही दोनों के बीच प्रेम संबंध का भनक लगते ही युवती को उसके घर भेज दिया गया। इसके बावजूद दोनो के बीच प्रेम प्रसंग का सिलसिला चलता रहा। दोनो अपने परिजनों से छुप छुप कर फोन से बात करते रहें। 

छठ पर्व से पूर्व दोनो घर से हुए फरार

वही जब धीरे धीरे इन दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी घरवालों को हुई तो युवती के परिजन युवती पर बात नही करने को लेकर दवाब बनाने लगे। हालाँकि परिजनो द्वारा दवाब बनाये जानें के बाद छठ पर्व से पूर्व दोनो घर छोड़कर फरार हो गए। 

नदी किनारे चप्पल छोडकर युवती हुई थी फरार

आपकों बता दें कि जब दोनो के प्रेम प्रसंग में बात करने की भनक युवती के परिजन को लगी तो युवती के परिजन के द्वारा युवती पर युवक से बात नहीं करने का दवाब बनाया जानें लगा। जिसके बाद छठ पर्व से पूर्व युवती नदी किनारे अपना चप्पल छोडकर अमन कुमार के साथ फरार हो गई। वही नदी किनारे चप्पल छोडकर फरार युवती के परिजन को लगा कि युवती नदी में डूब गई है। 

फरार होने के कुछ दिनों बाद युवती के परिजन को लगा युवती का पता

वही युवती के घर से फरार होने के बाद युवती के परिजन को युवती का कुछ पता नहीं चल पाया। परिजनों द्वारा काफ़ी खोजबीन की गई। थक चुके परिजनों ने युवती की खोजबीन बंद कर दिया। इसी बीच युवती के परिजन को सूचना प्राप्त हुई कि उनकी पुत्री अमन कुमार के साथ मुजफ्फरपुर में एक किराया का मकान लेकर रहती है। 

मुजफ्फरपुर से परिजनो ने किया युवती को बरामद

वही फरार होने के बाद जब युवती का कुछ पता नहीं चल पाया तो थक चुके परिजनों ने युवती को ढूढना बंद कर दिया। इसी बीच सूचना के आधार पर युवती के परिजन को युवती मुजफ्फरपुर से बरामद हो गई। 

लडकी बरामद होने के बाद परिजनो ने की शादी की पहल

वही फरार होने के बाद जब युवती और युवक मुजफ्फरपुर में एक किराया का मकान लेकर रहने लगे तो सूचना के आधार पर युवती के परिजन द्वारा युवती को बरामद कर लिया गया। लेकीन इस बीच युवती गर्भवती हो गई। वही जब पूरे मामले की जानकारी युवती के परिजन को हुई तो युवती के परिजन द्वारा उसी युवक अमन कुमार से युवती के विवाह का पहल किया गया। 

पंचायत के दौरान युवक के परिजन ने शादी से किया इनकार

वही जब पूरे मामले की सूचना मिलते ही युवती के परिजनों के द्वारा अमन कुमार से अपनी युवती के शादी की पहल पंचायत के माध्यम से की गई तो युवक अमन कुमार के परिजनों के द्वारा पंचायत में इस शादी के रिश्ते से इनकार कर दिया गया। पंचायत की बात युवक के परिजनो ने नही मानी। 

मामले को लेकर तीन बार हुई पंचायत

वही अपनी लडकी की शादी के पहले गर्भवती होने की सूचना प्राप्त होते ही लडकी के परिजनों ने पंचायत के माध्यम से पुरे मामले का निराकरण हेतु पंचायत के लोगो द्वारा मामले का समाधान खोजने की कोशिश की। लेकीन युवक के परिजनो ने पुरे मामले में पंचायत की बात मानने से इन्कार कर दिया। 

युवक के परिजनो ने कहा 15 लाख ले लो कही और अपनी बेटी की कर लो शादी

पूरा मामला उस समय बिगड़ गया। जब युवक अमन कुमार के परिजनों ने युवती के परिजन को कहा कि 15 लाख रूपए ले लो और अपनी बेटी का एबॉर्शन करा कर कही और शादी कर दो। जिसके बाद मामला बिगड़ा देख युवती के परिजन न्याय के लिए अब थाने का दरवाजा खटखटाया है और पुरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस के शरण में पहुचकर मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। अब देखना होगा कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद अमन कुमार के प्यार में पागल युवती को और उसके होने वाले बच्चे को जो अब तक इस दुनिया से बेखबर है। उसके पास न्याय के लिए पहुंचे पीड़ित परिवार को किस तरह से मुजफ्फरपुर पुलिस न्याय दिला पाती है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News