नाबालिक किशोरी से गैंगरेप के बाद बेरहमी से कर दी हत्या, अरहर के खेत में मिला युवती का शव

नाबालिक किशोरी से गैंगरेप के बाद बेरहमी से कर दी हत्या, अरहर के खेत में मिला युवती का शव

गया। बिहार के गया में 16 साल की नाबालिक किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। इस शर्मसार कर देने वाली घटना में दुष्कर्मियों ने हाथरस कांड की तरह नाबालिक लड़की की जीभ काटने की भी कोशिश की। इतना ही नहीं उसकी निर्मम हत्या उसी के नारे की रस्सी से गला घोट कर कर दी। इस घटना के बाद से गया के लोगों में आक्रोश का माहौल है।

बेलागंज के मेन थाना क्षेत्र के कोरमत्थु गांव टोला बेला की किशोरी की गैंगरेप के बाद हत्या किये जाने के क्षेत्र के गांवों में सनसनी फैल गई। लोगों को जानकारी मिली कि कोरमत्थु के पास अरहर की खेत में सोलह वर्षीया किशोरी की हत्या हुई है। लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है जैसे किशोरी की हत्या से पहले उसकी जीभ काटने की कोशिश भी अपराधियों ने की है। मृतका के पिता के अनुसार,सिंपी को सुबह शौच के लिए जाने के क्रम में अपराधियों ने कब्जा कर लिया और उसके साथ दो सौ मीटर दूर ले जाकर दुष्कर्म किया गया और उसकी जीभ काटने का प्रयास किया गया है। उन्होंने टोला में आपसी रंजीश से इनकार किया है। वैसे इस मामले में मृतका के किसी सगे परिवार से संपर्क नहीं पाया। 

बेलागंज थाना के एसएचओ ने बताया कि मृतक का के पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या कैसे की गई। उन्होंने बताया कि नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी जघन्य हत्या का कारण भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हर हाल में इस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी और उसे सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News