नालंदा में लग्जरी कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

नालंदा में लग्जरी कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

Nalanda : जिले की गिरियक थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक लग्जरी कार से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। वहीं मौके से पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। 

राजगीर डीएसपी सोमनाथ ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उड़ीसा के कटक से गांजा की बड़ी खेप को एक शिफ्ट डिजायर कार से पटना ले जाया जा रहा है। उक्त सूचना के आधार पर एनएच पर बाइक गश्ती लगायी गयी। इसी दौरान एक कार को आता देखा गया। वहीं पुलिस को देखते ही कार चालक गाड़ी को लेकर भागने की कोशिश करने लगा।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार पीछा कर डाकबंगला इंग्लिशपर गांव के समीप रोक लिया। वहीं जब कार की तलाशी ली गयी तो सीट में छिपाकर रखे गए 32 पैकेट में 39 किलो गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा की कीमत बाजार में करीब साढ़े तीन लाख रुपए से अधिक बतायी जा रही है।

डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में पटना जिले के सालिमपुर थाना क्षेत्र के रूपसमहाजी गांव निवासी केदारनाथ मिश्रा का पुत्र कृष्ण मुरारी, डोभा गांव निवासी कृष्णा जायसवाल का पुत्र प्रिंस जायसवाल और अररिया जिले के बरदाहा गांव निवासी संजय झा का पुत्र सौरभ कुमार झा शामिल है। तीनो से पूछताछ की जा रही है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News