पंचायत चुनाव में 3 फुट की नाज परवीन ने 6 फुट के प्रतिद्वंदी को हराया, सबका खींचा ध्यान

पंचायत चुनाव में 3 फुट की नाज परवीन ने 6 फुट के प्रतिद्वंदी को हराया, सबका खींचा ध्यान

मुंगेर. बिहार में पंचायती राज चुनाव का चुनाव हो रहा है. अब तक चुनाव के 9 वें चरण की मतगणना हो गयी है. इसमें एक से एक कारनामे देखने को मिल रहा है. ऐसे ही कारनामे एक एक तीन फुट की महिला प्रत्याशी ने कर दिखाया. महिला प्रत्याशी ने वार्ड के चुनाव में अपने प्रतिद्वंदियों को धूल चटा दी. महिला ने वार्ड में 225 वोट लाकर अपने प्रतिद्वंदियों को करारी सिकस्त दी. इसके बाद इसकी चर्चा क्षेत्र में जोरो पर है.

बता दें कि मुंगेर के सदर प्रखंड की श्रीमत पुर पंचायत की वार्ड संख्या 12 से पंच पद पर चुनाव लड़ने वाली 3 फुट 3 इंच की प्रत्याशी नाज परवीन ने 225 वोट लाकर अपने से हाइट में बड़े कई प्रत्याशियों को मात दी. इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थी. जब उनसे उनके कद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें अपने वार्ड के लोगों से हमेशा इतना प्यार मिला है कि कभी उसे अपने छोटे कद को लेकर किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हुई.

बता दें कि बिहार में पंचायती राज चुनाव हो रहा है. 9 चरण का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं 10 चरण की तैयारी शुरू हो गयी है. बता दें कि इस चुनाव में एक बढ़कर एक रोचक खबर सामने आयी है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. इस बीच मुंगेर की श्रीमत पुर पंचायत की नाज परवीन ने चुनाव में अपने विपक्षियों को हराकर सबका ध्यान खींचा.

Find Us on Facebook

Trending News