नाबालिग किशोरी के अपहरण में पुलिस की पकड़ में आया साजिशकर्ता, शादी के लिए किया था किडनैप

नाबालिग किशोरी के अपहरण में पुलिस की पकड़ में आया साजिशकर्ता, शादी के लिए किया था किडनैप

बगहा। नाबालिग लड़की अपहरण मामले में एक आरोपी को बगहा पुलिस जिला के बथवरिया थाना की पुलिस ने बुधवार को अहले सुबह बेतिया से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी बथवरिया थाना क्षेत्र के जैनी टोला गांव निवासी अमरेश यादव का पुत्र धीरज कुमार यादव बताया गया।

थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बथवरिया थाना कांड संख्या 465/20 का नामजद प्राथमिकी अभियुक्त था।जिसे कई दिनों से पुलिस को तलाश थी।उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को अहले सुबह बेतिया के कालीबाग ओपी क्षेत्र के जमादार टोला घुसुकपुर से गिरफ्तार किया गया।थानाध्यक्ष ने बताया शेष पांच अभियुक्तों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

आपको बता दूँ बथवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव से करीब ढाई माह पूर्व रहस्यमय ढंग से एक नाबालिग लड़की लापता हो गयी थी।जिसको लेकर अपहृता के परिजनों ने बथवरिया थाना में जैनी टोला गांव निवासी निरंजन यादव ,धीरज कुमार यादव दोनों पिता अमरेश यादव तथा अमरेश यादव व चौतरवा थाना क्षेत्र के हरदी नदवा गांव निवासी हरि यादव तथा सत्येंद्र यादव के विरुद्ध शादी करने के नियत से नाबालिग लड़की का अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया था।

Find Us on Facebook

Trending News