दबंग ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती बच्ची को लेकर परिजन पहुंचे थाने, आरोपी गिरफ्तार

दबंग ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, गर्भवती बच्ची को लेकर परिजन पहुंचे थाने, आरोपी गिरफ्तार

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुकर्म की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है की एक दबंग ने गरीबी का लाभ उठाकर नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. दबंग के डर से छह माह की गर्भवती होने के बाद हिम्मत जुटाकर पीड़िता रविवार को थाना पहुंची. पुलिस ने आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बच्ची का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. आरोपी 7 बच्चे का पिता बताया जा रहा है. सात बच्चों के बाप की इस करतूत को लेकर तरह तरह की चर्चा की जा रही है. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की गांव के एक दबंग ने गरीब व असहाय परिवार के नाबालिग लड़की के साथ लगातार दुष्कर्म किया. वही विरोध करने पर धमकी भी देता रहा. पीड़ित परिवार ने हिम्मत जुटाकर  पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.  


घोड़ासहन थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि पीड़ित परिवार बहुत ही गरीब है. पीड़ित नाबालिग लड़की के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दबंग अभ्युक्त शेख सैदुलाह को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया की फरवरी माह में ही बकरी चराने व घास काटने के दौरान आरोपी द्वारा मुंह  बांधकर सरसों के खेत में दुष्कर्म किया गया. इसके बाद नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया गया. 

एक माह पूर्व जब पीड़ित लड़की के पेट मे दर्द हुआ तो परिजन डॉक्टर के यहाँ ले गए. डॉक्टर द्वारा 7 माह की गर्भवती होने की बात कही गई. जब पीड़ित परिवार इसको लेकर आरोपी से पूछने गए तो वह धमकी देने लगा. पीड़ित परिवार दबंगता को लेकर डर से चुप रहा. लेकिन पीड़ित लड़की की मां हिम्मत दिखते हुए थाना पहुंची और न्याय की गुहार लगाई. जहाँ घोड़ासहन थाना अध्यक्ष ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News