आठ वर्षीय बच्ची के साथ मनचले युवक ने की हैवानियत, अस्पताल में चल रहा है इलाज

आठ वर्षीय बच्ची के साथ मनचले युवक ने की हैवानियत, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MOTIHARI : जिले में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की घर मे सो रही 8 बर्षीय बच्ची को घर से उठाकर ले जाकर गेंहू के खेत मे एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. गंभीर हालत में बच्ची को मधुबन पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टर ने बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घटना मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने ही घटना को अंजाम दिया है. घर मे सो रही 8 वर्षीय बच्ची को मुंह बांधकर गेंहू के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जिसके बाद आरोपी युवक भाग निकला. इसके बाद बच्ची को मधुबन पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टर में उसके गम्भीर हालत को देखते हुए मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस लड़की का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मधुबन पुलिस आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. सूचना के अनुसार आरोपित युवक फरार बताया जा रहा है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट


 

Find Us on Facebook

Trending News