घर में अकेली सोयी नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घर में अकेली सोयी नाबालिग के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ घर के बगल के ही एक लड़के ने खेत में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया है. जिसके खिलाफ पीड़िता ने महिला थाना भभुआ में प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने घटना के महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को धर दबोचा. पीड़िता का मेडिकल जांच कराते हुए न्यायालय में 164 बयान दर्ज कराया जाएगा. 

पीड़िता ने महिला थाना भभुआ में आवेदन देकर बताया है कि वह अपने घर पर सोई थी. घर वाले किसी काम से बाहर गए थे. तभी पड़ोस के रहने वाले झींगा खरवार ने रात्रि बारह बजे घर में घुसकर पीड़िता को बगल के सरसों के खेत में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. इस घटना की जानकारी नाबालिग ने अपने परिजनों को दिया. जिसके बाद परिजन नाबालिग को कुदरा थाना लेते गए. बाद में कुदरा थाने के सहयोग से पीड़िता को महिला थाना भभुआ पहुंचाया गया. 

जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया एक नाबालिग लड़की द्वारा पड़ोस के लड़के झींगा खरवार के ऊपर घर से उठाकर सरसों के खेत में ले जाकर रेप करने की बात बताई गई है. जहां पुलिस ने कांड अंकित कर आरोपी झींगा खरवार को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता का सदर अस्पताल भभुआ में मेडिकल जांच कराया गया. न्यायालय में 164 का बयान दर्ज होगा और आरोपी झींगा खरवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News