बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग को बहला फुसलाकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म, पीड़िता के परिजन पहुंचे थाने

नाबालिग को बहला फुसलाकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म, पीड़िता के परिजन पहुंचे थाने

NALANDA : अस्थावां थाना क्षेत्र मे नाबालिग बच्ची के साथ अधेड़ के द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बीते 19 जनवरी को 50 वर्षीय शिवबालक महतो के द्वारा 14 वर्षीय बच्ची के साथ दिन के उजाले में दुष्कर्म किया गया. बच्ची अपने बुआ के घर बीते 5 महीने से रह रही थी. जबकि बच्ची की मां इस  दुनिया मे नहीं है. पीडिता के पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम कर रहे हैं. 

बच्ची की बुआ स्वास्थ विभाग में कार्यरत है. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की बीते 19 जनवरी के दिन जब बच्ची की फुआ अपने काम को निपटा कर शाम को घर आई तो बच्ची ने अपने साथ हुए हादसे की जानकारी अपनी बुआ को बताई. जिसके बाद उसकी बुआ ने इसकी जानकारी उसके पिता को दी. पिता के दिल्ली से लौटने के बाद आज बच्ची के साथ परिजन महिला थाने पहुंचे. 

जहां महिला थाना द्वारा बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इस पूरे मामले की तफ्तीश महिला थाना द्वारा शुरू कर दी गई है. परिजनों ने बताया कि शिवबालक महतो के आचरण पहले से ही खराब थे और उसने ही उनकी बच्ची के साथ 19 जनवरी के दिन में दुष्कर्म करने का काम किया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट...


 

Suggested News