बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RPSF कॉन्स्टेबल ने नाबालिग से किया रेप, लॉकडाउन के दौरान ट्रेन पकड़वाने का दिया था झांसा

RPSF कॉन्स्टेबल ने नाबालिग से किया रेप, लॉकडाउन के दौरान ट्रेन पकड़वाने का दिया था झांसा

Desk: दिल्ली में पुलिस ने नाबालिग गैंग रेप मामले में दो कॉन्स्टेबल को हिरासत में लिया है. दोनो रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स के जवान थे. लॉकडाउन के दौरान दोनों ने एक नाबालिग लड़की को ट्रेन पकड़वाने का झांसा देकर रेप किया था.

दरअसल 16 साल की एक लड़की ने पुलिस को अपने बयान में बताया है कि वो झारखंड की रहने वाली है और दिल्ली के प्रीत विहार में बतौर मेड 9 साल से काम कर रही है. काफी वक्त से वो घर जाना चाहती थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ट्रेन बन्द थी इसलिए वो अपने गांव नहीं जा पा रही थी.

12 जून को लड़की अपने मकान मालिक को बताए बिना ही घर से अपना सामान लेकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंच गई. लेकिन वहां पहुंचने पर लड़की को पता चला कि आनंद विहार से ट्रेन नहीं चल रही है. पुलिस के मुताबिक लड़की बाद में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां वो ट्रेन के बारे में पता करने लगी. तभी आरोपी कॉन्स्टेबल वहां पहुंचा और कहा कि वो उसे, उसके गांव की ट्रेन पकड़वा सकता है.

आरोपी कॉन्स्टेबल ने दूसरे कॉन्स्टेबल को फोन करके बुलाया. दोनों कॉन्स्टेबल, लड़की को लेकर एक कमरे में पहुंचे. वहां लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया गया. जिसके बाद एक कॉन्स्टेबल ने उसके साथ रेप किया जबकि दूसरे कॉन्स्टेबल ने गेट पर खड़े होकर घटना को अंजाम तक पहुंचाने में मदद की.

Suggested News