परीक्षा में अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर नाबालिक छात्रा का यौन शोषण कर रहे थे गुरुजी, पहुंचे जेल

परीक्षा में अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर नाबालिक छात्रा का यौन शोषण कर रहे थे गुरुजी, पहुंचे जेल

भागलपुर। गुरु को धरती पर भगवान के रूप में देखा जाता है, और वे पूजनीय कहलाते हैं लेकिन भागलपुर में एक गुरु ने ऐसी घिनौनी करतूत पेश की है जिससे यह रिश्ता  कलंकित हो गया है। जहां एक प्राइवेट शिक्षक ने ही अपने यहां पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा  को अपना हवस का शिकार बनाया और उसका वीडियो वायरल कर दिया। फिलहाल पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला जिले के सबौर थाना का के चाढा बडगांव का है, जहां एक प्राइवेट शिक्षक ने ही अपने यहां पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा  को अपना हवस का शिकार बनाया और उसका वीडियो वायरल होने के बाद उसके परिजनों को इस बात की जानकारी मिली। जिसके बाद पीड़ित और उसके परिजन सजौर थाना पहुंचकर शिक्षक राजीव कुमार सिंह के खिलाफ लिखित आवेदन भी दिया, लेकिन संवेदनशील मामले में सजौर थाना के द्वारा असंवेदनशीलता दिखाते हुए पीड़िता का आवेदन लेकर खानापूर्ति कर पीड़िता को लौटा दिया गया। 

महिला एसपी के कार्यालय में करना पड़ा घंटों इंतजार

जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ सीनियर एसपी निताशा गुड़िया के पास फरियाद लगाने पहुंची, लेकिन यहां पर भी पीड़िता और उसके परिजनों को निराशा ही हाथ लगी।, घंटों इंतजार करने के बावजूद सीनियर एसपी ना तो पीड़िता से मिली और ना ही उसके परिजनों से, जबकि बीते दिनों सीनियर एसपी ने अपने मताहतों को दुष्कर्म, छेड़खानी सहित अन्य  संवेदनशील मामलों पर त्वरित कार्रवाई करने की बात कही थी, बावजूद महिला होते सीनियर एसपी का यह रवैया पुलिस प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर रही है, 

4 साल से पढ़ रही थी ट्यूशन

पीड़िता ने कहा कि वह पिछले 4 वर्षों से प्राइवेट शिक्षक राजीव से ट्यूशन पढ़ती थी और मैट्रिक परीक्षा में अच्छे मार्क्स का प्रलोभन देकर, उसे अकेले में मिलने बुलाने लगा और नहीं आने पर परिजनों की हत्या और मारपीट करने का  धमकी  देने लगा, जिसके बाद पीड़ित नाबालिग छात्रा डर से प्राइवेट शिक्षक के पास  अकेले पढ़ने जाने लगी, जहां मौका पाकर शिक्षक ने उसे अपने हवस का शिकार बना लिया। मामले में अपनी किरकिरी होने के बाद मंगलवार को पीड़िता की शिकायत पर सबौर थाना नए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News