नाच देखने के विवाद में दो गाँव के लोगों के बीच हुई रोड़ेबाजी, कई लोग जख्मी

नाच देखने के विवाद में दो गाँव के लोगों के बीच हुई रोड़ेबाजी, कई लोग जख्मी

NAWADA : कोरोना महामारी को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू का एलान किया है. लेकिन जिले में इसका असर नहीं देखने को मिल रहा है. लोग सरकार के आदेश का धज्जियां उड़ा रहे है और प्रशासन मूकदर्शक बना है. 

बताया जाता है कि शनिवार को चढ़ियारी के मुन्नी चौहान के यहां छठी था. इस अवसर पर डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. पड़ोसी गांव देवी बीघा के भी कुछ युवक डांस देखने गए थे. देर रात तक डांस प्रोग्राम चल रहा था. इसी बीच देवी बीघा एवं चढ़ियारी के ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया. बताया गया कि रात्रि में देवी बीघा के युवकों के द्वारा मारपीट की गई. नतीजा सुबह देवी बीघा के लोगों ने गांव होकर गुजर रहे चढ़ियारी के लोगो के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

इस बीच चढ़ियारी के कई लोगों को पीटा गया. इस दौरान दोनों गांवों के लोगो के बीच रोड़ेबाजो भी हुई. इस घटना में जहां देवी बीघा के सुरेंद्र यादव, धर्मेंद्र यादव, इंद्रदेव यादव एवं उसकी पत्नी पातो देवी घायल हो गए. वहीं, चढ़ियारी के ललन चौहान, सूरजभान कुमार, पवन कुमार, दुर्योधन कुमार, ब्रह्मदेव चौहान आदि घायल हुए हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामलें की जांच की. '

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News