बंगाल में नड्डा के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, उत्साहित होकर कहा - 'अब पछताए होत का', लोगों ने कर लिया फैसला

बंगाल में नड्डा के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, उत्साहित होकर कहा - 'अब पछताए होत का', लोगों ने कर लिया फैसला

डेस्क। पश्चिम बंगाल धीरे - धीरे अब चुनावी रंग में डूबने लगा है। इसकी ताजा झलक शनिवार को देखने को मिली। जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। जिसके बाद नड्डा भी बेहद उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा यह भीड़ बताती है कि उन्होंने फैसला कर लिया है और इस बार बंगाल में तोलाबाजी, चावल चोर, कट मनी की सरकार, भ्रष्टाचार और अनाचार की सरकार को बंगाल की जनता ने जड़ मूल से उखाड़ना तय कर लिया है।

मालदा में फोआरा मोड़ से रविंद्र नाथ टैगोर तक निकाले गए भव्य रोड शो में उमड़ी भीड़ से उत्साहित भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि  यह हर्षोल्लास बताता है कि मोदी ने जो बंगाल को देने का प्रयास किया और ममता जी ने रोकने का किया है. उससे बंगाल की जनता दुःखी है और चाहती है कि मोदी जी का पैसा सीधे बंगाल की धरती पर पहुंचे. जेपी नड्डा ने कहा कि यहां तोलाबाजी और तुष्टीकरण की सरकार है. मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि विधानसभा में 200 पार होगा और ‘पीसी’ और ‘भाइपो’ की सरकार को नमस्कार करेंगे.

नड्डा ने कहा, ‘ममता जी ने अपने ईगो, अभिमान के कारण मोदीजी की कई योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं होने दिया। किसानों को प्रधानमंत्री किसान निधि से वंचित रखा। अब कह रही हैं कि इन योजनाओं को लागू करूंगी। अब पछताए होत का, जब चिड़िया चुग गई खेत।’ ‘अब तो बंगाल में जय श्री राम के नारे लग रहे हैं। उन्हें इन नारों पर गुस्सा क्यों आता है? किसानों की सेवा की होती तो ममता जी ये दिन नहीं देखने पड़ते। 

बंगाल में आज से शुरू होगी परिवर्तन यात्रा

बंगाल में भाजपा आज से परिवर्तन रथ यात्रा शुरू कर रही है। बताया जा रहा है कि नड्डा का रोड शो उसी यात्रा का हिस्सा है। जिसके बाद वह नवदीप स्थित 15वीं शताब्दी के संत चैतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली से अधिकारिक रूप से इस यात्रा को हरि झंडी दिखाएंगे। भाजपा नेताओं की मानें तो प्रदेश में ऐसी पांच रथ यात्राएं निकाली जाएंगी, जिसमें दो यात्राओं में गृह मंत्री भी शामिल हो सकते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News