बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : नदी में बच्ची की लाश मिलने से फैली सनसनी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BIHAR NEWS : नदी में बच्ची की लाश मिलने से फैली सनसनी, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

BHAGALPUR : भागलपुर जिला अन्तर्गत सनोखर के गेरुआ नदी में एक 8 वर्षीय लड़की की लाश मिलने से पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई. बताते चलें कि यह लड़की कल गुरूवार से ही अपने गांव से गायब थी. मृतक लड़की की पहचान अंजुम आरा के रूप में की गई है. ग्रामीणों ने बताया की आये दिन अपहरण होना. उसके बाद लाश मिलना, ऐसी वारदात आम बात हो गई है. 

उन्होंने कहा की अपराधियों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है. उनके बीच पुलिस का खौफ बिलकुल खत्म हो गया है. ताजा मामला भागलपुर जिला के सनोखर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम चखमजा में सामने आया है. जहाँ गेरूआ नदी मे एक बच्ची का लाश मिलने से पूरे क्षेत्र मे सनसनी का माहौल बन गया है. बताया जाता है कि मृतक अन्जुम आरा जिसकी उम्र महज है 8 वर्ष थी. यह मो0 अजीज उर्फ डोमा की पुत्री है. 

अन्जुम आरा गुरूवार के दिन से ही घर से लापता थी. बहुत खोजवीन के बाद देर रात वो नही मिली. थक हार कर परिजन अपने अपने घर चले गए. शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने बताया कि एक बच्ची का लाश गेरूआ नदी के किनारे पानी मे तैरते देखा गया है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना घरवाले को दिया. मृतक के परिजन एवं ग्रामीण के सहयोग से लाश को घर लाया गया और इसकी सूचना सनोखर थाना को दिया गया. मौके पर सनोखर थाना प्रभारी मनीष कुमार दलबल के साथ आए और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. गांव वाले कुछ बताने से कतरा रहे थे. वहीँ दूसरी और परिजन का रो रो कर बुरा हाल है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News