बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहाने के दौरान नदी में डूबा बच्चा, तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम

नहाने के दौरान नदी में डूबा बच्चा, तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम

KISHANGANJ : जिले में नदी में नहाने के दौरान बच्चे डूब जाने की खबर सामने आ रही है. घटना जिला मुख्यालय से सटे ट्यूसा पंचायत का है. जहाँ गांव से होती हुई नदी बहती है. इस नदी में आवाजाही के लिए पुल भी बना है और लोग वही नहाते भी है. इसी बीच आज नहाने के दौरान एक बच्चा पुल से कूदा और डूब गया. मिली जानकारी के मुताबिक बगल के गांव के 13 वर्षीय बच्चा है. घटना की खबर से गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया और लोगों की भीड़ जमा हो गयी. घटना की जानकारी स्थानीय प्रशासन को दिया गया. जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम द्वारा बच्चे की खोज जारी की गयी. हालाँकि बच्चे का शव नहीं खोजा जा सका है. उधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

उधर पूर्णिया नगर निगम तथा कसबा प्रखंड के मोहनी पंचायत के सीमा के पास कोसी नदी की धार में नाव के पलटने से नाव पर सवार एक युवक की मौत हो गयी. वहीँ चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है की नाव पर कुल आठ व्यक्ति सवार थे. मृतक की पहचान पूर्णिया नगर निगम के चिमनी बाजार निवासी मो. अमजद अली के 18 वर्षीय पुत्र शीश मोहम्मद के रूप में हुई है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह पूर्णिया नगर निगम एंव मोहनी के सीमा पर स्थित कोसी नदी की धार में एक नाव आठ लोगों को लेकर चिमनी बाजार से मोहनी आ रही थी. इसी बीच नदी में नाव पलट गई. नाव पलटने से नाव पर सवार सभी आठ लोग नदी में डूब गए. स्थानीय लोगों द्वारा 7 लोगों को बेहोशी की हालत में पानी से निकाला गया. 

सभी बेहोश लोगों को चिकित्सा हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया ले जाया गया है. जहां चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. जबकि शीश मोहम्मद की डूबने से मौत हो गई. शीश मोहम्मद के शव को स्थानीय लोगों द्वारा नदी से निकाला गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस तथा कसबा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. वहीं मृतक के परिजनों ने शव के पोस्टमार्टम के लिए इंकार कर दिया. 

वहीं इस घटना के बाद चिमनी बाजार गांव में मातम पसरा हुआ है. बताया जाता है कि नाव पर सवार सभी लोग चिमनी बाजार से मोहनी टिकापुर गांव अपने मिर्च खेत जा रहे थे.

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट 

Suggested News