नदी में डूबने से 16 वर्षीय बच्ची की मौत, घर में मचा कोहराम

नदी में डूबने से 16 वर्षीय बच्ची की मौत, घर में मचा कोहराम

KAIMUR : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां दुर्गावती थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय बच्ची की नदी में डूबने से मौत हो गई है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र के सावठ पंचायत के सावठ गांव के ही  रमेश तिवारी की पुत्री रिचा कुमारी बताई जाती है । रिचा कल नहाने गई थी जहां काफी खोजबीन के बाद कल डेड बॉडी नहीं मिला और आज गोताखोरों द्वारा उसके शव को निकाल लिया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया।

घटना के संबंध में बताया गया है कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के सावठ पंचायत के सावठ गांव के ही रमेश तिवारी की पुत्री रिचा कुमारी अपनी बड़ी मां रीता कुंवर के संग अपने गांव के पास के ही दुर्गावती नदी में स्नान करने के लिए गई थी। जहां पैर फिसलने से वह नदी के गहरे पानी में चली गई। 

बच्ची को डूबता देखकर उसकी बड़ी मां रीता कुंवर जोर-जोर से चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के ग्रामीण दौड़ पड़े और नदी में कूदकर बच्ची की खोजबीन शुरु की। हालांकि सफलता नहीं मिली। 

बाद में गांव से तीन किमी दूर उदपुरा गांव में बच्ची का शव नदी में तैरता हुआ मिला। जिस पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

इधर बच्ची की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में भी मातम का माहौल व्याप्त है। 

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News