बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर : स्नान करने के दौरान नदी में डूबने से महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर : स्नान करने के दौरान नदी में डूबने से महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर नगर थाना के सिकन्दरपुर ओपी क्षेत्र स्थित बूढ़ी गंडक नदी में दोपहर में स्नान कर रही महिला का पाँव फिसल गया. जिससे नदी में डूबने से महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस टीम ने नदी से शव को बाहर निकाला. 

इस घटना की जानकारी देते हुए सिकन्दरपुर ओपी थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कालीबाड़ी रोड निवासी मुनिलाल गुप्ता की करीब 45 वर्षीय पत्नी आभा गुप्ता स्नान करने गयी थी. इसी दौरान सीढ़ी घाट पर डूबने से उसकी मौत हो गयी . जिसका शव घण्टों बाद नदी में तैरता हुआ मिला. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतिका भगवन शिव के अनन्य भक्त थी. उसके बायें हाथ में रुद्राक्ष का कंगन है. वाह आये दिन शिव चर्चा में शामिल भी होती रही है. 

मृतिका के पति चतर्भुज स्थान चौक के समीप चाय की दुकान चलाते हैं. जो सुबह से ही अपनी पत्नी की खोज बीन कर रहे थे. लेकिन दोपहर में नदी में पत्नी का शव मिलने से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Suggested News