बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नदी में डूबकर 2 बच्चों की मौत, परिवार में पसरा मातम

नदी में डूबकर 2 बच्चों की मौत, परिवार में पसरा मातम

NAWADA: वारसलीगंज थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है. दरियापुर गांव में नदी में नहाने के दौरान 5 बच्चे नदी में डूब गए जिसमे से 2 बच्चे  की डूबकर मौत हो गई.बता दे दरियापुर गांव स्थित खुरी नदी में नहाने के दौरान ये हादसा हुआ जिसमे 2 परिवार के चिराग बुझ गए.

2 परिवार में पसरा मातम, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

जिले के दरियापुर गांव स्थित खुरी नदी में सभी बच्चे नहाने गए थे जिस दौरान ये हादसा हुआ. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि सुबह 5 बच्चे नदी में नहाने के लिए आए थे और अचानक नदी में सभी बच्चे डूबने लगने. घटनास्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने तुरंत नदी में कूदकर 3 बच्चों को डूबने से बचा लिया लेकिन दो बच्चे को नहीं बचा सके और वो काल के गाल में समा गए. बकौल कारू, गांव के लोगों की मदद से 3 बच्चों को बचा लिया गया है. यहां जेसीबी से बालू उठाया जाता था जिससे जहां तहां गड्ढा हो गया था, और पानी आने पर बच्चे को मना करने के बाद भी वह नहाने चले जाते थे. इसी के दौरान दो बच्चे की मौत हो गई.

घटना स्थल पर पहुंचीं स्थानीय विधायक

खबर की सूचना मिलते ही वारसलीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. स्थानीय प्रशासन ने एनडीआरएफ को सूचना भेज दी है. घटना की जानकारी होते ही स्थानीय विधायिका अरुणा देवी मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया और परिजनों को हर मदद दिलाने का भरोसा दिलाया. सभी बच्चे वारसलीगंज के ही रहने वाले है. इस मौत के बाद मृतक के परिजनों के घर मे कोहराम मच गया है. 

नवादा से अमन की रिपोर्ट...

Suggested News