नए नर्सिंग होम के शुरू होने से और बेहतर हुई ओबरा की स्वास्थ्य सुविधाएं, पहले दिन पांच सौ लोगों का फ्री इलाज

नए नर्सिंग होम के शुरू होने से और बेहतर हुई ओबरा की स्वास्थ्य सुविधाएं, पहले दिन पांच सौ लोगों का फ्री इलाज

औरंगाबाद। ओबरा प्रखंड के कारा मोड पर निजी सरोज नर्सिंग होम के उद्घाटन किया गया इस अवसर पर निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का भी आयोजन किया गया, जिसमें करीब पांच सौ से भी अधिक मरीजों की निशुल्क जांच की गयी और उन्हें आवश्यक चिकित्सीय सलाह दिये गये. निजी नर्सिंग होम का उद्घाटन ज्ञान गंगा इंटर स्कूल दाउदनगर के निदेशक नंद किशोर सिंह एवं डॉ पम्मी सिंहा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर तथा फीता काटकर किया.

इस अवसर पर नंदकिशोर सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में निजी नर्सिंग होम के खुल जाने से स्वास्थ्य क्षेत्र में ग्रामीणों को काफी लाभ मिलेगा।  .डॉ. पम्मी सिन्हा ने कहा कि गरीबों एवं असहायों की निशुल्क सेवा की जायेगी.प्रबंधक दाउदनगर प्रखंड के तरार गांव निवासी प्रकाश कुमार ने कहा कि बेहतर से बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराना उन लोगों का उद्देश्य है .इस मौके पर डॉ कुमार रोहित ,डा.अनीश कुमार,डा. मनीष रंजन,डा. कुंदन कुमार,डा.मनोरंजन कुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 

मरीज की जांच करते हुए डॉक्टर ने कहा कि आज से पहले शुरुआती दौर में इलाज नहीं होने के कारण यहां से पटना दिल्ली एवं अन्य जगह पर इलाज करने के लिए मरीज को जाना पड़ता था और यह तब होता था जब शुरुआती दौर में कोई बीमारी पता नहीं चलता था और जांच-पड़ताल नहीं होती थी तो वही रोग गंभीर हो जाता था और खतरनाक हो जाता था अब यह समस्या नहीं आएगी सरोज क्लिनिक होम में अब हर तरह के रोग का शुरुआत में इलाज किया जाएगा और सभी जटिल रोगों को ठीक भी किया जाएगा


Find Us on Facebook

Trending News