नवादा में भाजपा नेता के घर चोरी, वारदात से सकते में पुलिस

नवादा में भाजपा नेता के घर चोरी, वारदात से सकते में पुलिस

नवादा :  नगर के स्टेशन रोड में उत्पाद कार्यालय के समीप भाजपा नेता अनिल मेहता के घर चोरी हो गई। चोरों ने उनके अलमीरा को तोड़ दिया और उसमें रखे सामान को गायब कर दिया। भाजपा नेता के पिता केशव प्रसाद ने बताया कि बेटा व बहू बाहर गए हुए हैं। सुबह में घर का नौकर सतीश उनके कमरे में गया तो देखा कि खिड़की में लगा जाली कटा हुआ है और कमरे में रखे अलमीरा का लॉक खुला हुआ है। 

लॉकर भी खुला हुआ है। नौकर ने आकर इसकी जानकारी दी तो उन्होंने कमरे में जाकर तलाशी ली। हालांकि भाजपा नेता के पिता चोरी गए सामान के बारे में नहीं बता सके। उन्होंने कहा कि बेटा-बहू को ही पता होगा कि लॉकर और अलमीरा में क्या-क्या रखा हुआ है।

इधर शहर में आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हो गई है। एक दिन पहले डोभरा पर मोहल्ले में किराना व्यवसायी सत्यानंद प्रसाद के घर डकैती हुई थी। अपराधियों ने उनके पुत्र रौशन कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी थी। व्यवसायी को भी मारपीट कर अधमरा कर दिया गया था। वहीं पूर्व में सेना के अधिकारी, गल्ला व्यवसायी, वसीका नवीस, शिक्षक समेत कई लोगों के घरों में लाखों की चोरी हो चुकी है। लेकिन पुलिस अबतक इन मामलों का पर्दाफाश नहीं कर सकी है। फलस्वरूप अपराधियों का मनोबल आसमान पर है।

Find Us on Facebook

Trending News