अरवल नगर परिषद् में मचा सियासी घमासान, अध्यक्ष के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव

अरवल नगर परिषद् में मचा सियासी घमासान, अध्यक्ष के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव

ARWAL : सोमवार को नगर परिषद अरवल में सियासी घमासान मच गया. जब अरवल नगर परिषद के वार्ड पार्षदों   द्वारा अध्यक्ष नित्यानंद सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया. यह अविश्वास प्रस्ताव कार्यपालक पदाधिकारी ब्रजेश कुमार पांडे के नेतृत्व में किया गया. 

अरवल में कुल 25 वार्ड है. जिसमें से 18 वार्ड पार्षदों ने इस बैठक में भाग लिया और 7 अनुपस्थित रहे हैं. जिसमें नगर परिषद अध्यक्ष नित्यानंद सिंह के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात कही और यह आरोप वार्ड पार्षदों ने अध्यक्ष पर आरोप लगाया कि अध्यक्ष के द्वारा कभी बैठक नहीं किया जाता और जितने भी नगर परिषद क्षेत्र में काम करने को लेकर फंड आता है. 

उसमें से बहुत ही कम फंड क्षेत्रों में दिया जाता है. ज्यादातर अपने गांव और वार्ड में लेकर चले जाते हैं. लगातार कई दिनों से अनुपस्थित भी हैं. अविश्वास अविश्वास प्रस्ताव के दिन भी अनुपस्थित हैं. कभी भी ढंग से उनकी अध्यक्षता में नगर परिषद क्षेत्रों में काम नहीं किया गया. 

जिससे लोगों में काफी नाराजगी है. नगर परिषद अध्यक्ष कोई रूचि नहीं ले रहे हैं. इसलिए अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया. जिसमें 18 के 18 वार्ड पार्षद सदस्य अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में रहे और अविश्वास प्रस्ताव पत्र कार्यपालक पदाधिकारी को सौंप दिया गया.

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News