नागमणि का RLSP से इस्तीफा ,उपेन्द्र कुशवाहा को बताया नौटंकीबाज और जनाधार विहीन नेता

PATNA : आरएलएसपी के कार्यकारी अध्यक्ष पद से छूट्टी के बाद नागमणि ने आज खुद ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होने आज प्रेस कांफ्रेंस कर इस्तीफा देने की जानकारी दी। वहीं इस दौरान उन्होंने  कुशवाहा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने तो उपेन्द्र कुशवाहा को नौटंकीबाज और जनाधार विहीन नेता तक करार दिया। 

पटना मे पत्रकारों से बातचीत में नागमणि ने कहा कि कुशवाहा का अपना कोई वजूद नही है। वो  मेरे जैसे नेताओं की वजह से चमक रहे थे। हमने तो उन्हें सीएम बनाने की ठानी थी। इसके लिए हमने एक जुनियर को अपना नेता माना, लेकिन उपेन्द्र कुशवाहा ने पूरे कुशवाहा समाज का अपमान किया है।

मेरा फोन भी नही उटा रहे कुशवाहा

नागमणि ने कहा कि उन्हें बिना वजह के पार्टी के पद से हटा दिया गया। ऐसा तो कोई अपने नौकर के साथ भी नही करता। हमने उपेन्द्र कुशवाहा को कई बार फोन किया, लेकिन वे हमारा फोन भी नही उठा रहे। आखिर मेरा कसूर क्या था।

कुशवाहा पर नही चली लाठी

उन्होंने कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि कुशवाहा बड़ा नौटंकीबाज हैं। उनपर लाठीचार्ज नही हुआ है। वे बिहार सरकार पर मनगढंत आरोप लगा रहे हैं। वे मामले को तिल का ताड़ बनाने मे लगे हैं। कुशवाहा के इस कुत्सित प्रयास से पूरे कुशवाहा समाज मे नाराजगी है। आरएलएसपी के 99 फीसदी नेता उनके इस आचरण से परेशान हैं और खून का घूंट पीकर चुप हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook