मुंगेर में बड़ा हादसा : नहर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मुंगेर में बड़ा हादसा : नहर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

MUNGER : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां नहर में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई है।घटना के बाद मृतक बच्चियों के घर में कोहराम मचा हुआ है। तीनों बच्चियों की आकस्मिक मौत पर पंचायत के मुखिया नित्यानंद यादव द्वारा कबीर अंत्येष्टि की राशि दी गई है। वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे अंचल पदाधिकारी विनोद कुमार गुप्ता ने कहा कि जांच प्रक्रिया पूरी कर आपदा प्रबंधन विभाग से मिलने वाले 4 - 4 लाख रुपये की राशि तीनों परिवारों को प्रदान की जाएगी।

बताया जाता है कि जिले के गौरवडीह गांव स्थित मांझी टोला गांव के बच्चे-बच्चियां प्रायः जमनी जोर नहर में स्नान को जाते थे। इसी क्रम में आज मंगलवार को भी तीन बच्चियां 19 वर्षीय करीना कुमारी, 12 वर्षीय सुलेखा कुमारी और 9 वर्षीय अंजली कुमारी कपड़े धोने और स्नान करने जमनी जोर गयी थी। जहां स्नान करने के क्रम में तीनो गहरे पानी में चली गयी।  

पानी में डूबी तीनों बच्चियों को मौके पर स्नान कर रहे अन्य लोगों ने आनन-फानन में पानी से निकाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेटिया बंबर लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

इधर तीन बच्चियों के एक साथ मौत के बाद अस्पताल परिसर में कोहराम मच गया। परिजन जहां रोने बिलखने लगे वहीं अस्पताल परिसर में अन्य लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर टेटिया थाना पुलिस वहां पहुंची और परिजनों को सांत्वना देते हुए तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया।


 

 

Find Us on Facebook

Trending News