नहीं रहें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम, पैरालाइज्ड हो गया था शरीर, 63 साल की उम्र में निधन, कई विवादों से जुड़ा था नाम

नहीं रहें बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम, पैरालाइज्ड हो गया था शरीर, 63 साल की उम्र में निधन, कई विवादों से जुड़ा था नाम

डेस्क...'बिग बॉस' (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. आप को बता दें स्वामी ओम का 63 साल की उम्र में निधन हो गया. स्वामी ओम (Swami Om Death) की पूरी जिंदगी विवादों से भरी रही. बिग बॉस में जहां उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाला गया वहीं चार साल पहले उनके भाई ने उनपर चोरी का इल्जाम लगाया था. इस मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था. 

उनके भाई ने उस दौरान उन पर 9 साल पहले दुकान से साइकिलें और कुछ दस्तावेज चुराने आरोप लगाया था. स्वामी ओम (Swami Om Death) ने 2019 के लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा भी की थी। इस दौरान वह काफी चर्चा में  भी थे। उन हर चैनल की डिबेट में देखा जाता था। उन्होंने कहा था कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हिंदू विरोधी रवैये के खिलाफ चुनाव लड़ रहे है. 

जानकारी के मुताबिक स्वामी ओम बीते कुछ महीनों से बीमार चल रहे थे. उन्हें कोरोना ठीक होने के बाद भी कमजोरी के कारण चलने फिरने में काफी परेशानी हो रही थी. जिसके बाद उन्हें आधे शरीर में पैरालेसिस भी हो गया था. 15 दिन पहले लकवा लगने के कारण उनकी हालत बिगड़ गई. आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली.    

Find Us on Facebook

Trending News