बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ढाबे से अपने साथी दोस्तों के साथ चाय पीकर जा रहे नायब तहसीलदार की हादसे में मौत

ढाबे से अपने साथी दोस्तों के साथ चाय पीकर जा रहे नायब तहसीलदार की हादसे में मौत

KAVARDHA : NH-30 के किनारे बने ढाबे से चाय पीकर जा रहे नायब तहसीलदार सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में अधिकारी के साथ मौजूद आबकारी विभाग गार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद एनएच पर लंबा जाम लगा हुआ है।  सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। मृत नायब तहसीलदार की पहचान सतीश कृषान (35) के रूप में की गई है। वह कवर्धा के बोड़ला तहसील में कार्यरत थे। 

जानकारी के मुताबिक, बोड़ला तहसील में नायब तहसीलदार सतीश कृषान के दो दोस्त बाहर से मिलने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ सरकारी गाड़ी में सतीश शनिवार सुबह 6 बजे चाय पीने के लिए चिल्फी से धवईपानी के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पर आबकारी विभाग में गार्ड सुरेंद्र झारिया उर्फ चंदन मिल गया। पहचान का होने के चलते उसे भी गाड़ी में बिठा लिया। फिर सभी ढाबे पर पहुंचे और वहां से चाय पीने के बाद लौट रहे थे। गाड़ी सतीश ही ड्राइव कर रहे थे।

सामने से आ गई मौत

चाय पीकर लौटने के दौरान गाड़ी में सभी आपस में बातचीत कर रहे थे। तभी अचानक से तेज रफ्तार ट्रक सामने से आ गयी और दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि सरकारी गाड़ी आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में तहसीलदार सतीश कृषान सहित उनके दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरा गई। 

घर में इकलौता लड़का, कुछ दिन पहले हुई थी सगाई

बताया गया कि नायब तहसीलदार की हाल ही में कोविड संक्रमण के दौरान पोस्टिंग हुई थी। कुछ समय पहले ही उनकी सगाई हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शादी नहीं हो सकी। वह अपने घर के इकलौते बेटे थे। वहीं हादसे में मारे गए उनके दोनों दोस्तों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उनकी भी जानकारी जुटा रही है।


Suggested News