पटना में चोरों का तांडव जारी, दुकान से नगद के साथ ले गए मिठाई

पटना में चोरों का तांडव जारी, दुकान से नगद के साथ ले गए मिठाई

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में इन दिनों चोरों का तांडव लगातार जारी है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद ना तो चोर पकड़ में आ रहे हैं और ना ही उनमें पुलिस का कोई डर है. आए दिन किसी ना किसी चोरी की  घटना को अंजाम देकर चोर आराम से फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला मसौढ़ी ब्लॉक रोड स्थित बड़ी मिल के सामने के अनानास दुकान की है जहां चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

चोरी भी ऐसी की आप दंग रह जाएंगे. शातिर चोर दुकान के सामान और नकदी समेत दुकान में तैयार कर के रखी हुई मिठाई भी अपने साथ ले कर चले गए. मालिक कन्हैया जायसवाल की माने तो रोज की तरह वे रात में दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे. सुबह जब वे आए और दुकान खोला तो पाया कि दुकान का सामान कुछ कम है. उनको इस बात पर शंका हुई तो उन्होंने अपने दुकान का गल्ला खोल कर देखा. 

उन्होंने देखा की उसमें रखा 10 हजार रूपए भी गायब हैं. जब दुकानदार ने अपने पूरे दुकान की समीक्षा की तो दुकान से कई सामान भी गायब थे. इतना ही नहीं दुकान में रखी तैयार मिठाई को भी चोरों ने नहीं छोड़ा. जाते जाते चोर मिठाई भी अपने साथ ले गए. चोरों के इस हरकत से दुकानदार के साथ साथ पुलिस भी दंग है. इन सभी चीजों को देख दुकानदार को यकीन हो गया की दुकान में जरूर चोरी हुई है. 

इस बात की सूचना उन्होंने तुरंत मसौढ़ी पुलिस को दी. घटना की सूचना पाकर थाना अध्यक्ष रंजीत रजक घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. फिलहाल पीड़ित द्वारा मसौढ़ी थाना में घटना की लिखित शिकायत दर्ज करायी गई है. पुलिस मामले को दर्ज कर चोरों की गिरफ़्तारी के लिए अगल बगल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News