विधायक ने अपने बॉडीगार्ड से टोलकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवाया, मचाई तोड़फोड़, गुंडई सीसीटीवी में कैद

विधायक ने अपने बॉडीगार्ड से टोलकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवाया, मचाई तोड़फोड़, गुंडई सीसीटीवी में कैद

लखनऊ। टोल नाके पर गाड़ी रोके जाना यूपी के प्रतापगढ़ विधायक को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने अपने गनर और कार्यकर्ताओं के ड्यूटी पर मौजूद कर्मी की बेरहमी से पिटाई करवा दी। विधायक जी की गुंडई इतने पर ही खत्म नहीं हुई और उनके समर्थकों ने टोल ऑफिस में भी तोड़फोड़ की, इस दौरान कई जरुरी सामान तोड़ दिये गए। इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई हैं, जिसमें विधायक जी के समर्थकों की गुंडागर्दी देखी जा सकती है। 

मामला प्रतापगढ़-प्रयागराज के बीच टोल प्लाजा का बताया जा रहा है। जहां प्रयाग राज जाने के दौरान प्रतापगढ़ से अपना दल के विधायक अपना दल विधायक आरके वर्मा की गाड़ी पहुंचती है। नियमानुसार टोल पर ड्यूटी मौजूद कर्मी ने उनकी गाड़ी को रोककर टोल टैक्स देने की मांग की. लेकिन यह बात विधायक जी को नागवार गुजरी और उनके साथ चल रहे गनर और समर्थक गाड़ी से उतरकर कर्मी की पिटाई करने लगे। इस दौरान गनर ने एक के बाद कई थप्पड़ विधायक जी को जड़ दिया और उसे धक्का देते हुए दूसरी तरफ ले गए।   

ऑफिस में भी की तोड़फोड़

टोल नाके पर प्रताप गढ़ विधायक की दबंगई यही पर खत्म नहीं हुई। उनके गनर और समर्थकों ने टोल ऑफिस में मौजूद कर्मी की भी पिटाई की और वहां तोड़फोड़ की। इस दौरान ऑफिस में रखे हुए सामान को भी नुकसान पहुंचाया गया। वहीं बाद में नाके पर लगे बेरिकेटिंग को भी तोड़ दिया गया। अब इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने के बाद विधायक जी पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही है



Find Us on Facebook

Trending News