नल जल योजना की हकीकत जानने गांवों में पहुंचे जिलाधिकारी, लोगों ने बताई अपनी समस्याएं

नल जल योजना की हकीकत जानने गांवों में पहुंचे जिलाधिकारी, लोगों ने बताई अपनी समस्याएं

सुपौल जिले के किशनपुर प्रखंड के नवाब आकर पंचायत 12 पंचायत मौजा पंचायत के विभिन्न वार्डों में जाकर जिला अधिकारी महेंद्र कुमार ने नल जल योजना का जायजा लिया एवं निर्देश दिया कि अभिलंब नल जल योजना पूरा कर लिया जाए वही उपस्थित कर्मी ने बताया कि जिला अधिकारी महेंद्र कुमार उन वार्डों का जायजा लिया है। जहां हर वर्ष बाढ़ का पानी आ जाता है जिससे लोगों को परेशानी होती है जिसे अभिलंब पूरा करने का निर्देश दिया गया।

लोगों से डीएम ने की बात

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने इलाके के लोगों से भी बात की। इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी समस्या को लेकर उन्हें अवगत कराया। ग्रामीणों ने बताया कि इलाके में शासन की ज्यादातर योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाता है। जिसके कारण कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। डीएम ने ग्रामीणों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को इलाके में योजनाओं को सही तरीके से पूरा करने के निर्देश दिए।

इस निरीक्षण को लेकर पीएचईडी के ईई विपुल कुमार ने बताया कि गोरहा और उसके आसपास के इलाकों में बाढ़ के कारण नल जल योजना का काम बंद करना पड़ा था। जिसके बाद अब इसे फिर से पूर करने के लिए निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया इस क्षेत्र में जल्द ही योजना का कार्य पूरा कर लिया जाएगा। 


Find Us on Facebook

Trending News