विधायक ने कहा मंत्री जी मेरे साथ चलिये,जलमीनार उड़ गया है और आप लोगों को पानी पिला रहे हैं फिर....

विधायक ने कहा मंत्री जी मेरे साथ चलिये,जलमीनार उड़ गया है और आप लोगों को पानी पिला रहे हैं फिर....

PATNA. मंत्रीजी ने जैसे ही कहा की जल मीनार बिल्कुल ठीक है और पानी की सप्लाई की जा रही है। तो विधायक जी उखड़ गए। उन्होंने कहा कि मंत्री जी मेरे साथ चलिए। जल मीनार बिल्कुल जीर्ण शीर्ण अवस्था में है। वह हवा में उड़ गया है और आप लोगों को पानी पिला रहे हैं। सदन को गुमराह मत कीजिए।

मामला औरंगाबाद जिला अंतर्गत प्रखंड कुटुंबा के ग्राम पंचायत सुहि के वार्ड नंबर 13 का है। कुटुंबा के विधायक राजेश कुमार ने मंत्री लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के मंत्री से प्रश्न पूछा था कि क्या यह बात सही है कि औरंगाबाद जिला अंतर्गत प्रखंड कुटुंबा के ग्राम पंचायत सुहि के वार्ड नंबर 13 में 3 वर्ष पूर्व निर्मित जलमीनार जीर्ण शीर्ण अवस्था में है? यदि हां तो सरकार इसकी जांच कराकर दोषियों पर कब तक कार्यवाही करने का विचार रखती है नहीं तो क्यों ?

इस सवाल का जवाब देते हुए मंत्री लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण ने विधायक को भरोसा दिया कि वह जल मीनार ठीक है और वहां से पानी का सप्लाई हो रहा है। बस फिर क्या था विधायक ने कहा कि मैं वहां का विधायक हूं और कई बार हम उसका निरीक्षण कर चुके हैं ।आप मेरे साथ स्वयं चलिए और उस जगह को देख लीजिये । 3 वर्ष पूर्व निर्मित जलमीनार बदहाल अवस्था में है। हवा से वह उड़ गया है और आप लोगों को पानी पिला रहे हैं। सदन को गुमराह मत कीजिए।फिर अध्यक्ष के हस्तक्षेप के बाद विधायक चुप हो गए। कला के मंत्री ने भरोसा दिलाया कि अगर ऐसा है तो उसे जल्द ही ठीक कर दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News