BIHAR NEWS : नाला में गिरे ट्रैक्टर से दबकर युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : नाला में गिरे ट्रैक्टर से दबकर युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : औरंगाबाद के हसपुरा थाना क्षेत्र के पीरू पंचायत अंतर्गत डिहुरी गांव के नाला में अचानक ट्रैक्टर पलट जाने से एक युवक मौके पर मौत हो गयी. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से जख्मी हो गया है. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया की रवि कुमार पिता सहेंद्र यादव ट्रैक्टर से खेत जोतवाने जा रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार से जा रहे ट्रैक्टर चालक ने अपना सन्तुलन खो दिया. जिससे ट्रैक्टर नाला में जा गिरा. जहाँ ट्रैक्टर से दबकर रवि कुमार का मौत हो गई. वही ट्रैक्टर पर सवार गुड़ु कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. 

बताया जाता है कि घटना के बाद चालक फरार हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर डिहुरी गांव निवासी डोमन यादव का बताया जा रहा है. मौत की खबर सुनते ही ग्रामीण आक्रोशित होकर मुआवजे की मांग करने लगे. घटना की जानकारी पाकर हसपुरा प्रखंड प्रमुख संजय मण्डल ,पूर्व प्रमुख नागेश्वर यादव ,जिप प्रतिनिधि रामाश्रय प्रसाद सिंह ,सरपंच अरविंद सिंह एवं अन्य लोगो के द्वारा,आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया गया. 

वही सीओ सुमन कुमार और एस आई अनिल कुमार ने मृतक के मां प्रभा देवी के लिखित आवेदन पर कानूनी कार्रवाई पूरी करते हुए आपदा राहत कोष से सरकारी प्रावधान के अनुसार चार लाख रुपए का चेक आश्रित परिवार को दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News