बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेल्फी मोड में गर्लफ्रेंड के साथ जबरन सेक्स का ब्वायफ्रेंड ने बनाया वीडियो, दोस्त ने कर दिया गंदा वाला वीडियो वायरल

सेल्फी मोड में गर्लफ्रेंड के साथ जबरन सेक्स का ब्वायफ्रेंड ने बनाया वीडियो, दोस्त ने कर दिया गंदा वाला वीडियो वायरल

नालंदा : जिले से हैवानियत की रुह कंपना देने वाली खबर है. नालंदा में एक लड़की के साथ रेप का वीडियो बनाया गया है. रेप का वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल कर दिया गया है.खबर के मुताबिक  नालन्दा थाना के एक गांव से जुड़ा है. आरोपी युवक ने पहले प्रेमिका का रेप किया और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने पीड़ि‍ता के परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर दो आरोपियों मोहम्मद अरमान और मोहम्मद मुश्ताक को गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो में एक युवक रेप की घटना को अंजाम देता दिख रहा है. यह घटना तब उजागर हुई जब पीड़िता के परिवारवालों तक यह वायरल वीडियो पहुंच गया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने अपने पड़ोस के ही दो युवकों पर स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


वायरल वीडियो में एक युवक रेप करने के दौरान अपने ही मोबाइल फोन में वीडियो बना रहा था, जिसके बाद एक अन्य युवक ने आरोपी के मोबाइल से अपने मोबाइल में वीडियो ट्रांसफर किया और उसे वायरल कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच कर रही है कि यह घटना दुष्कर्म है या फिर गैंगरेप की. फिलहाल पुलिस ने वीडियो वायरल होने के तत्काल बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी राहत की सांस ली है और आगे यह वीडियो वायरल होने से रोकने को कोशिश कर रही है.

Suggested News