नीतीश के गढ़ मे सेंधमारी की कोशिश,नालंदा की पूर्व जिप अध्यक्ष तनूजा कुमारी कांग्रेस मे शामिल

नीतीश के गढ़ मे सेंधमारी की कोशिश,नालंदा की पूर्व जिप अध्यक्ष तनूजा कुमारी कांग्रेस मे शामिल

PATNA : लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार कांग्रेस हर लोकसभा क्षेत्र मे अपनी स्थिति दर्ज कराने मे जुटी है। सदाकत आश्रम मे हर सप्ताह मिलन समारोह आयोजित कर छोटे-बड़े नेताओं को पार्टी ज्वाईन कराया जा रहा है।शुक्रवार को एकबार फिर से सदाकत आश्रम में मिलन समारोह आयोजित की गई, जहां नालंदा की पूर्व जिलापरिषद अध्यक्ष तनूजा कुमारी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस मे शामिल हो गयीं।

तनूजा कुमारी का पार्टी मे स्वागत के लिए प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा,विधायक दल के नेता सदानंद सिंह सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी मौजूद थे।सदानंद सिंह ने कहा कि तनूजा कुमारी की नालंदा मे काफी मजबूत पकड़ है। वे जिलापरिषद की अभी हाल तक अध्यक्ष थीं,लेकिन सरकार ने जानबूझकर उन्हें कुर्सी से हटा दिया। इनके हटाने में उस जिले की एक मंत्री की भूमिका है जिसके इशारे पर सरकारी मशीनरी ने जानबूझकर इन्हें जिलापरिषद अध्यक्ष पद से हटवाने मे भूमिका निभाई।

अभी कई बड़े नेता कांग्रेस मे होंगे शामिल

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदनमोहन झा ने कहा कि सिर्फ तनूजा कुमारी ही नही बल्कि कई अन्य नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं और बहुत जल्द ही एक बड़े नेता कांग3स मे शामिल होंगे।कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद नालंदा की पूर्व जिलापरिषद अध्यक्ष तनूजा कुमारी ने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका निर्वहन करेंगी।ऐसी बात है कि चुनाव के समय वे टिकट के लिए हीं कांग्रेस मे शामिल हुई हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News